फरमाइश पूरी नहीं हुई तो आठ साल के बच्चे ने लगाई पापा की बोली, घर के बाहर लगाया नोटिस

आज के समय में बच्चे अपनी त्वरित बुद्धि, कार्यकुशलता और रचनात्मकता से बड़ों को मात दे देते हैं।

Update: 2023-10-03 14:40 GMT

आज के समय में बच्चे अपनी त्वरित बुद्धि, कार्यकुशलता और रचनात्मकता से बड़ों को मात दे देते हैं। एक पिता ने अपनी स्मार्ट बेटी द्वारा लिखे गए नोटिस की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इस छवि ने ऑनलाइन बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की है, जिससे पोस्ट वायरल हो गई है।

@Malatweets नाम के एक एक्स यूजर ने अपनी 8 साल की बेटी द्वारा हस्तलिखित पोस्टर की तस्वीर पोस्ट की। इसमें एक आठ साल के बच्चे ने अपने पापा से नाराजगी के बाद उन्हें बेचने के लिए बोली लगा दी। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बच्चे ने अपने घर के दरवाजे पर “फादर ऑन सेल” का नोटिस लगा रखा है। साथ ही उसने लिखा कि दो लाख रुपये में वह अपने पापा को बेच रहा है और अगर किसी को खरीदना हो तो घर की घंटी बचाकर उससे संपर्क कर सकता है।

सोशल मीडिया पर इस नोटिस को पढ़ने के बाद यूजर्स हंसी के ठहाकों के इमोजी शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं,एक शख्स ने लिखा कि इंटरनेट पर आज मैंने सबसे फनी चीज देखी है। इसके साथ ही दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि इसके उल्ट मुझे लगता है कि वह आपको बहुत महत्व देता है क्योंकि मुझे याद है कि उनकी उम्र में हम कैसे सोचते हैं कि 2 लाख बहुत सारा पैसा है। एक्स पर इस तस्वीर को 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया।



Tags:    

Similar News