अजब-गजब: बाराबंकी में अनोखी शादी, 65 साल के वृद्ध ने रचाई 24 साल की लड़की से शादी

यह अनोखा मामला जामिन हुसैनपुर गांव का है. जहां 6 बेटियों के पिता व नाती और दामाद वाले 65 साल के बुजुर्ग ने अपनी उम्र से 41 साल छोटी लड़की के साथ धूमधाम से शादी रचाई।

Update: 2023-02-06 07:45 GMT

यूपी के बाराबंकी जिले से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां 6 बेटियों के पिता ने 24 साल की लड़की से शादी की. इतना ही नहीं बुजुर्ग ने अपनी शादी में जमकर ठुमके भी लगाए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानिए पूरा मामला

यह अनोखा मामला जामिन हुसैनपुर गांव का है. जहां 6 बेटियों के पिता व नाती और दामाद वाले 65 साल के बुजुर्ग ने अपनी उम्र से 41 साल छोटी लड़की के साथ धूमधाम से शादी की. बुजुर्ग नकछेद यादव ने अपनी बारात में जमकर डांस भी किया. रविवार को हुई यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

दुल्हन है 24 साल की

दुल्हन बनी नंदनी की उम्र नकछेद की बेटी के बराबर है. उन्होंने अपनी दूसरी शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ रुदौली क्षेत्र में पड़ने वाले कामाख्या देवी मंदिर में की. इस शादी में करीब 50 बाराती और घराती भी शामिल हुए.

नकछेद की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है 

जानकारी के मुताबिक नकछेद की पहली पत्नी की मौत के बाद अकेला हो गया था. जिसके चलते उन्होंने परिवार की सहमति से दूसरी शादी करने का फैसला लिया. नकछेद अपनी दूसरी पत्नी नंदनी से दूसरी शादी कर बेहद खुश हैं. उसके सभी बच्चों की शादी हो चुकी है. यह शादी पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Tags:    

Similar News