प्रेमी को बेड के अंदर छिपाया, पत्नी ने पकड़ा

पत्नी ने पति को तलाश कर लिया और बेड में छिपे होने का वीडियो बना लिया।

Update: 2022-08-09 05:39 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

बागपत : पति पड़ोस में ही प्रेमिका के पास था। सूचना मिलने पर पत्नी पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए पत्नी अपने मायके वालों को लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गई। प्रेमिका ने पति को बेड के अंदर छिपा दिया। पत्नी ने पति को तलाश कर लिया और बेड में छिपे होने का वीडियो बना लिया। महिला ने वीडियो पुलिस को सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि 11 जून 2014 को बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में उसकी शादी हुई थी। ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग करते थे। मारपीट भी की जाती थी। उसके पति के मोहल्ले में ही एक युवती से भी अवैध संबंध है। पांच अगस्त को उसके मायके पक्ष के लोग ससुराल आए थे। उसी दिन रात लगभग दो बजे वह मायके पक्ष के लोगों के साथ मोहल्ले में युवती के घर पहुंची और पति की तलाश की। उसका पति बेड के अंदर छिपा मिला।

आरोप है कि युवती ने ही उसके पति को बेड के अंदर छिपा दिया था। उसके बाद पति को बेड के अंदर से निकाला और घर लेकर आए। बाद में पति ने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर मामले की जांच कराने और कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News