उन्नाव, हैदराबाद के बाद यूपी के बहराइच में कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

बेटी की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग घर में पहुंचे. खून से लथपथ बेटी व हैवान पिता को देखकर दंग रह गए.

Update: 2019-12-09 09:45 GMT

बहराइच. हैदराबाद व उन्नाव गैंगरेप की घटना के बाद पीड़ित बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए देश भर में आवाज बुलंद हो रही है. इन सबके बीच उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में एक नाबालिग बेटी के साथ उसके पिता द्वारा दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित राजेन्द्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहरना गांव की है. यहां की निवासी महिला का आरोप है कि वह मायके गई हुई थी. बीती शनिवार की रात घर पर उसका पति व पुत्री (13) अकेले थी. रात में शराब पीकर पहुंचे पति ने बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया. बेटी की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग घर में पहुंचे. खून से लथपथ बेटी व हैवान पिता को देखकर दंग रह गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्म आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है. इस घटना से गांव के लोग स्तब्ध हैं. पुलिस का कहना है कि ऐसे अपराधों से सख्ती से निपटा जाएगा और ऐसे केसों को फास्ट ट्रैक कोर्ट पर ले जाकर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलवाने का प्रयास किया जाएगा. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags:    

Similar News