बेखौफ लुटेरों ने गैस एजेंसी के मैनेजर को मारी गोली, मौत

Update: 2019-07-30 16:49 GMT

बहराइच: रिसिया कस्बे में बेख़ौफ़ लुटेरों ने बैंक में पैसा जमा करने जा रहे  गैस एजेंसी के मेनेजर को गोली मारकर हत्या कर दी और रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में दहशत फैल गयी।

घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल कर निरीक्षण कर जल्द से जल्द मामले के खुलासे के निर्देश दिए हैं । पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

रिसिया कस्बा आज दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा.यहाँ कस्बे में ही संचालित राज इंडेन गैस एजेंसी के मेनेजर शशिकान्त सिंह जब कैश  जमा करने के लिये बैंक जा रहे थे की तभी लुटेरों ने उन पर फायरिंग कर दी.गोली लगने से मेनेजर की मौके पर ही मौत हो गई लुटेरे रुपये  से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गए।

आपको बता दें की उक्त गैस एजेंसी प्रदेश सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल के सगे देवर राजेश जायसवाल की बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई लूट और हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल है । घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने मौके पर पहुंच जानकारी प्राप्त करते हुये जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने के निर्देश दिये हैं।


Tags:    

Similar News