बरेली में मां-बेटे की गोली मारकर हत्या, गणतंत्र दिवस की देर शाम दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप

दोनों के शव बड़ा बाईपास से करीब 200 मीटर दूरी पर ही गांव के पास सड़क किनारे पड़े मिले हैं.

Update: 2024-01-27 11:17 GMT

बरेली जिले के इज्जतनगर इलाके में पौधे की नर्सरी संचालित करने वाली एक महिला और उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गणतंत्र दिवस की देर शाम हुए इस दोहरे हत्याकांड की जानकारी पाकर आईजी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इज्जतनगर के गांव डोहरा लालपुर निवासी भूपराम की पत्नी मीना (45) और उनके पुत्र नेत्रपाल (23) की शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों के शव बड़ा बाईपास से करीब 200 मीटर दूरी पर ही गांव के पास सड़क किनारे पड़े मिले हैं.

घटना की सूचना पर सीओ अनीता और इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह फोर्स समेत मौके पर पहुंचे. इसके कुछ देर बाद ही आईजी डॉ. राकेश सिंह, एसएसपी सुशील घुले और एसपी सिटी राहुल भाटी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआइना कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया है कि मीना और नेत्रपाल बड़ा बाईपास के किनारे किराए की जमीन पर पौधों की नर्सरी चलाते थे.

हत्या की जांच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए हैं. इसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या की वजह अभी तक ज्ञात नहीं हो पाई है. पुलिस ने पुरानी रंजिश और भूमि विवाद की दिशा में जांच को आगे बढ़ाने जा रही है.

राहुल सक्सेना 

Tags:    

Similar News