कंपोजिट विद्यालय कलातुलसी में मनाया गया निपुण उत्सव

Update: 2023-05-03 09:55 GMT

 3 मई 2023 दिन बुधवार को कम्पोजिट विद्यालय कलातुलसी ब्लाक डीघ, भदोही में निपुण उत्सव पूरे धूमधाम से मनाया गया ।कार्यक्रम की अध्यक्षता एसएमसी के अध्यक्ष धीरेंद्र मिश्र ने की,प्रधान दिनेश पांडे और एसएमसी के सदस्यों के सहित अभिभावकगण उपस्थित रहे। बैठक में छात्रों के निपुण लक्ष्य प्राप्ति पर चर्चा हुई एवं लक्ष्य प्राप्ति हेतु संकल्पित संगठित होकर प्रयास का संकल्प लिया गया ।

विद्यालय में विद्यार्थियों की उपस्थिति और ठहराव पर मंथन करते हुए शत-प्रतिशत नामांकन लक्ष्य निर्धारित किया गया। कोई बच्चा नामांकन से छूट न जाए जो विद्यालय नहीं आ रहे हैं उन्हें विद्यालय में लाया जाए और शिक्षण ग्रहण करने के लिए प्रेरित करने का संकल्प उपस्थित सभी सदस्यों द्वारा लिया गया ।

शिक्षक अभिभावक सहयोग और तालमेल के महत्व पर चर्चा करते हुए अधिक से अधिक सहयोग और मिल जुलकर लक्ष्य प्राप्ति का संकल्प लिया गया। कक्षा 1,2,3 के बच्चों को भाषा, गणित के बारे में बताया गया सभी अभिभावकों ने अपने दायित्व को समझते हुए सहयोग का संकल्प लिया ।

बच्चों को भोजन कराया गया और लड्डू मिठाई और बिस्किट, दूध बांटा गया।उपस्थित लोगों में विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री मनोज पांडे श्री महेंद्र शुक्ला ,आशीष मिश्रा, अशोक पांडे, ममता शुक्ला, कुसुम पांडे ,विवेक मिश्र अमित कुमार ,जितेंद्र पांडेय बबलेश, विक्की पांडे ,सौरभ ,अनु, सुनीता, छब्बी , सहित बड़ी संख्या में अभिभावक ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News