बिजनौर में दो भाइयो की सड़क हादसे मे मौत, परिवार में मचा कोहराम

Two brothers died in a road accident in Bijnor, chaos in the family

Update: 2023-11-27 10:13 GMT

फैसल खान बिजनौर: बिजनौर के शेरकोट मे कार्तिक पूर्णिमा के दिन गंगा पर पितृ मिलाने गए दो सगे भाइयों कि सड़क एक्सीडेंट में हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, तेज अज्ञात वाहन कि चपेट में आने से हुआ हादसा, अज्ञात वाहन कि तलाश में जुटी पुलिस.

उत्तरप्रदेश के जिला बिजनौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं, जहां कार्तिक पूर्णिमा के दिन दो सगे भाई पितृ मिलाने के लिए अफजलगढ़ क्षेत्र के भूतपूरी में रामगंगा नदी के तट पर गए थे, वहां से वापस घर लौटते समय रात लगभग 2 बजे मुबारकपुर कुंडे के नेशनल हाईवे पर निकट किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों भाइयों को बुरी तरह से कुचल दिया  जिसमें दोनों सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई।

एक साथ दो भाइयों की त्यौहार के दिन अचानक सड़क हादसे मे मौत हो जाने से परिवार मे कोहराम मच गया, जबकी पूरे गांव मे मातम छा गया, पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और अज्ञात वाहन की तालाश शुरु करदी हैं। दोनो मृतक बेहद गरीब थे और मेहनत मजदूरी करके अपनी गुजर बसर करते थे।

जिसके चलते परिवार ने आर्थिक मदद की सरकार से गुहार लगाई है, और मृतक के छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनके सर से बाप का साया उठ गया हैं, एक साथ दो सगे भाइयो की मौत से गांव मे गम का माहौल है शेरकोट थाना अध्य्क्ष ने अज्ञात वाहान चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

Tags:    

Similar News