आबाकारी विभाग के छापे में रेलकर्मी के घर मिली सैकडों शराब की बोतलें, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक रेलवे कर्मी के घर में जब आपकारी विभाग की टीम ने छापा मारा तो सैकड़ों शराब की बोतलें मिली। जिनकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Update: 2023-10-04 07:02 GMT

आबाकारी विभाग के छापे में रेलकर्मी के घर मिली सैकडों शराब की बोतलें।

UP News: उत्तर प्रदेश में बिजनौर में आबकारी विभाग के छापे में सामान सुनकर आप हैरान हो जाएगें। बिजनौर में एक रेलवे कर्मी ने अपने घर को बार बना रखा था। रेलवे कर्मी के घर में जब आबकारी विभाग की टीम ने जब छापा मारा तो सभी के होश उड़ गए। घर में बारनुमा जगह से महंगी शराब की बोतलें मिली। रेलकर्मी के घर से 109 बोतलें मिलीं, जिनकी कीमत करीब 11 लाख रुपए है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, छापे की वजह से रेल कर्मी फरार है।

आपको बता दें कि आबकारी विभाग और शहर कोतवाली पुलिस ने शहर की कृष्णापुरम कॉलोनी स्थित रेल कर्मी विवेक कुमार के मकान में छापा मारा। छापे में मिला कि रेलवे कर्मी ने घर में शराब की बोतलों को सजा कर रखा था। ऐसा लग रहा था कोई बार खुली हो। पुलिस की टीम ने इस घर से एक-एक कर 109 शराब की बोतलें बरामद की, जो हरियाणा और हिमाचल मार्का की हैं। मौके से हरेंद्र सिंह, निवासी दरगोपुर नगली को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी रेलकर्मी विवेक कुमार फरार है।

ऐसे हुआ खुलासा

फरार आरोपी धामपुर और नगीना के बीच पड़ने वाले हबीबवाला रेल फाटक पर गेटमैन है, जोकी काफी दिनों से अनुपस्थित चल रहा है। पकड़े गए आरोपी हरेंद्र सिंह का चालान कर दिया गया है। मामला तब खुला जब गांधी जयंती होने की वजह से सोमवार को जिलेभर में शराब की दुकानें बंद थी। ऐसे में एक मुखबिर के जरिये एक शराब की बोतल की खरीदारी कराई गई। दुकान बंद होने की वजह से आरोपी ने बोतल दुगने मूल्य पर बेची। इसके बाद आबकारी विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और मकान में शराब का जखीरा पकड़ लिया। शहर के कोतवाल राजीव चौधरी ने बताया कि शराब की ऐसी ब्रांड भी मिली हैं जो बिजनौर में बिकती नहीं है।

Also Read: वाराणसी के बाद अयोध्या में हुआ भीषण सड़क हादसा, दो यात्रियों की मौत नौ घायल

Tags:    

Similar News