सपा की टोपी पहनकर पंचायत मे शामिल होने पर ,दरोगा पर गिरी गाज

Update: 2022-07-29 11:43 GMT

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर मे एक दरोगा को सपा की टोपी पहनकर पंचायत मे शामिल होना भारी पड गया।दरसल बुलंदशहर की 18 वीं विधानसभा के गठन के लिए हुए चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी की ओर से आयोजित की गई पंचायत में डीएफओ बागपत की जांच रिपोर्ट के बाद वन संरक्षक मेरठ द्वारा वन दरोगा अजीत भड़ाना की अब सेवाएं समाप्त कर दी गई है।

दरअसल मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के गांव दांदुपुर निवासी अजीत भड़ाना बुलंदशहर जनपद के वन विभाग में बतौर वन संरक्षक के रुप मे तैनात थे। बताया जा रहा है कि हाल ही में 18वीं विधानसभा के गठन के लिए हुए चुनाव के दौरान वन दरोगा विभाग से बगैर अवकाश लिए अपने गांव पहुंच गए और उन्होंने क्षेत्र के गांव करीमपुर में समाजवादी पार्टी की ओर से आयोजित की गई पंचायत में शामिल होकर शिरकत की।

पंचायत में वन दरोगा की वर्दी उतार कर अजीत भडाना ने 2 विधायकों के ऊपर अपने उत्पीड़न का आरोप लगाया और नौकरी से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया जब बीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो विभागीय अधिकारियों ने मामले को संज्ञान लिया।

डीएफओ विनीता सिंह ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया। इस मामले की जांच बागपत में तैनात डीएफओ हेमंत सेठ को सौंपी गई थी। उनकी रिपोर्ट के आधार पर वन संरक्षक मेरठ ने अब वन दरोगा अजीत भड़ाना की सेवाएं समाप्त कर दी है। वन संरक्षक ने इस बाबत निदेशालय को भी अपनी रिपोर्ट भेज दी है।

Tags:    

Similar News