ससुराल के लोगों ने शादीशुदा महिला को पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत, दादरी में हुआ मुकदमा दर्ज

Update: 2022-07-28 10:57 GMT

बुलंदशहर में एक महिला के साथ ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट घटना को अंजाम दिया है। जहां महिला को कई दिनों से एक रूम में बंद करके पीटा जा रहा था। सूचना पर ग्रेटर नोएडा के दादरी से महिला के परिजन बुलंदशहर पहुंचे। किसी तरह महिला को बंधक से छुड़वाया, उसके बाद परिवार वालों ने घायल अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृतिका के परिजनों ने थाना दादरी पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है।

19 साल पहले हुई थी शादी

थाना दादरी के प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि दादरी के कस्बा ब्रह्मपुरी में रहने वाले सचिन गोयल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी बहन सुषमा की 19 साल पहले बुलंदशहर के औरंगाबाद के रहने वाले पुनीत सिंघल से शादी हुई थी। महिला के 2 बच्चे हैं जो ससुराल में ही रहते हैं।

परिजन दादरी से बुलंदशहर पहुंचे

थाना प्रभारी ने बताया कि सुषमा के परिजनों को पता चला कि उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे एक कमरे में बंधक बनाकर रखा है और उसके साथ मारपीट कर उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। जिसके बाद परिजन दादरी से बुलंदशहर पहुंचे। महिला के परिजनों ने उसे बंद कमरे से मुक्त करवाया। महिला मौके पर घायल अवस्था में पाई गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने बताया कि जिसके बाद महिला को बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां से उसे ये लोग दादरी स्थित एक अस्पताल में उपचार के लिए लेकर आए। जहां उपचार के दौरान सुषमा की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के भाई सचिन गोयल ने इस मामले में थाना दादरी में मुकदमा दर्ज करवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News