Chandauli News: युवती की गला रेत कर की हत्या, कॉलोनी में घटना से मचा हड़कंप

परिजन घर पर पहुंचे तो देखा कि एक बेड पर आरती की लाश पड़ी है। आरती की गला काटकर हत्या कर दिया गया और चारों तरफ खून बिखरा है। परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे।

Update: 2022-12-27 06:09 GMT

खबर चंदौली से है.  यहाँ रेलवे क्वार्टर के कमरे में युवती का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती का गला रेतकर हत्या किया गया था। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले के खुलासे में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र के लोको रेलवे कॉलोनी मे लोको फील्ड के पास एक क्वार्टर में प्रयागराज के हंडिया निवासी मातादीन सपरिवार रहते थे। चकिया मोड़ तिराहे पर उनकी एक दुकान थी। जिससे उनके परिवार का जीविकोपार्जन चलता था। प्रति दिन की तरह पति पत्नी सोमवार को दुकान पर चले गए। इस दौरान उनकी 22 वर्षीय बेटी आरती घर में अकेली थी।

सोमवार की शाम को लगभग 7:30 बजे के आसपास परिवार वालों को सूचना मिली कि आरती की लाश कमरे में पड़ी हुई है। यह बात जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई।परिजन घर पर पहुंचे तो देखा कि एक बेड पर आरती की लाश पड़ी है। आरती की गला काटकर हत्या कर दिया गया और चारों तरफ खून बिखरा है। परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे।

घटना की सूचना मिलते ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के सीओ अनिरुद्ध सिंह पुलिस अधीक्षक चंदौली अंकुर अग्रवाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने मौके का मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने कहा कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। सभी एंगल से पुलिस जांच कर रही है और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा और कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News