Deoria Breaking News: देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, बोलेरो और बस की टक्कर में छह की मौत, कई घायल

देवरिया के गौरीबाजार रूद्रपुर मार्ग पर सोमवार की रात बस व तिलक समारोह से वापस जा रही बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गया,जिससे घटना स्थल पर छः लोगो की मौत हो गयी

Update: 2022-04-19 03:09 GMT

deoria breaking news: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सोमवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया। गौरीबाजार-रुद्रपुर मार्ग पर गौरी बाजार थानाक्षेत्र के इंदूपुर गांव के पास सोमवार की रात करीब 10 बजे निजी बस व बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में छह लोगों की मृत्यु हो गई और पांच घायल हो गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवरिया जिले में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

हादसे में मृतकों में बोलेरो सवार चार कुशीनगर जनपद के थे और एक देवरिया जनपद का रहने वाला था। बस सवार एक मृतक की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें एक देवरिया के रुद्रपुर व चार कुशीनगर के कोहड़ा गांव के ही रहने वाले हैं। तीन की हालत गंभीर है।



बोलेरो सवार कुशीनगर जनपद के कसया थानाक्षेत्र के कोहड़ा गांव निवासी रविंद्र तिवारी की बेटी का तिलक लेकर सभी रुद्रपुर के रैश्री गांव गए थे। तिलक कार्यक्रम के बाद रात में वापस जा रहे थे। लगभग 10 बजे इंदूपुर के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही बस से बोलेरो की भिड़ंत हो गई। बस गोरखपुर से रुद्रपुर जा रही थी।

दुर्घटना में बोलेरो सवार कोहड़ा गांव निवासी रामप्रकाश सिंह पुत्र अयोध्या सिंह, वशिष्ठ सिंह पुत्र फौजदार, जोखन सिंह पुत्र सत्यनारायण, साड़ी गांव थाना कसया निवासी अंकुर पांडेय पुत्र देवदत्त पांडेय, रामपुर कारखाना देवरिया निवासी रामानंद मौर्य पुत्र बुद्धू प्रसाद की मौके पर ही मृत्यु हो गई। बस सवार मृतक की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी।

आसपास के लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरीबाजार पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक डा.राजेश कुमार सोनकर, सीओ रुद्रपुर जिलाजीत चौधरी मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक सोनकर ने बताया कि छह लोगों की मरने की पुष्टि हुई है। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह व एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।

Tags:    

Similar News