Deoria double murder: देवरिया जिले में प्रॉपर्टी विवाद में दो सगे भाइयों की दर्दनाक हत्या, डबल मर्डर से मची सनसनी

Update: 2022-05-11 11:07 GMT

उत्तर प्रदेश के जनपद देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के दो सगे भाइयों की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।  स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई। 

डबल मर्डर की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और कई गांव के लोग घटना घटनास्थल पर पहुंच गए। मामला गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवतहां गांव का है। फिलहाल गाँव मे मातम पसरा हुआ है। 

क्या है मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक देवतहा गांव के रहने वाले श्रीनिवास ने दो शादियां की थी और वह विदेश में रह कर नौकरी करता है। लेकिन दोनों औरतों के बच्चों में प्रॉपटी के लेकर अक्सर विवाद होता था और कई बार जमीन के विवाद में पंचायत भी हुई थी, लेकिन बात नहीं बनी। 

आरोप है कि आज पहली पत्नी के बेटे राजू ने अपने दो सौतेले भाइयों अजय और अभिषेक की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। जमीन का विवाद कई महीनों से चला आ था, जिसको लेकर घर में कई बार झगड़ा भी हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

डबल मर्डर को लेकर पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रॉपर्टी विवाद में हत्या की बात सामने आ रही पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी को जेल भेजा जाएगा। उधर मृतकों की मां का रो-रोकर बुरा हाल है और वह सौतन के बेटे पर हत्या का आरोप लगा रही है। 

Tags:    

Similar News