गेंहू काटने पहुंची बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति 

Update: 2019-04-17 05:32 GMT

लोकसभा चुनाव में प्रचार के अनोखे रंग देखने को मिल रहे हैं। हेमा मालिनी की तरह फतेहपुर से बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी भिटौरा विकासखंड के महादेवपुर गांव पहुंची जंहा किसानों को गेहूं काटता देख वह गेहूं के खेत में पहुंच गई और गेंहूं काटकर किसानों से समर्थन मांगा। इस सीट पर साध्वी निरंजन ज्योति का मुकाबला सपा-बसपा गठबंधन केप्रत्याशी सुखदेव वर्मा और कांग्रेस के प्रत्याशी राकेश सचान से है| 

इस मामले में सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा मैं खेत मे खड़ी थी और महिलाएं गेँहू काट रही थी तो मैंने भी गेँहू काटा क्योंकि हम लोग काम करते है और हर व्यक्ति को हर काम आना चाहिए। और मैंने तो किसानों के साथ मिलकर गेँहू काटा है विपक्ष में जो मेरे सामने चुनाव लड़ रहे है इन्होंने जनपद के विकास को काटा और पैसा जेब मे डाला। और अगर जनपद में विकास किया होता तो गली- गली घूमकर गठबंधन नहीं करना पड़ता। और 2014 के पहले यंहा लोगो को लड़ाने और लूटने का काम किया गया।


 वहीं बसपा नेता ने साध्वी निरंजन ज्योति के गेँहू काटने को चुनावी स्टंट बताते हुए कहा कि जनता को स्टंट के माध्यम से आकर्षित करना चाहते है और यह केवल इनका दिखावा मात्र है जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है।



Tags:    

Similar News