सही समय पर अपराधी को न पकड़ती पुलिस तो हो जाती प्रधान की हत्या

- दो लाइसेंसी असलहे चुराने वाले आरोपी ने कबूला गुनाह

Update: 2020-12-31 06:36 GMT

फतेहपुर । चांदपुर थाना क्षेत्र के भगौनापुर में लगभग एक सप्ताह पहले पूर्व प्रधान मैथलीशरण के यहां से दो लाइसेंसी असलहे चोरी हो गए थे। घटना का खुलासा करते हुए बुधवार को चांदपुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसने वर्तमान प्रधान की हत्या के लिए इन असलहों की चोरी की थी। पुलिस ने उसके पास से चुराई गई बंदूक, रायफल व कारतूस भी बरामद किये हैं।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि आरोपी द्वारा इन बंदूकों को चुराने का मुख्य उद्देश्य वर्तमान ग्राम प्रधान ऋषि वर्मा की हत्या करना था। क्योंकि आरोपी को वर्तमान ग्राम प्रधान ऋषि वर्मा द्वारा कालोनी मांगने पर गाली गलौज कर समाज मे अपमानित किया गया था। जिस बात से आरोपी नाराज था। एसपी ने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए चांदपुर पुलिस लगातार प्रयासरत थी।

बुधवार की सुबह थानाध्यक्ष दीन दयाल सिंह व उप निरीक्षक राजेन्द्र त्रिपाठी ने कौंह नगर चौराहा से आरोपी नीतीश कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने भगौनापुर गांव के बाहर बने एक सूखे कुएं से एक डबल बैरल बंदूक, एक रायफल व सब्बल, तथा जिंदा कारतूस बरामद किया है। एसपी सतपाल अंतिल ने कहा कि पुलिस के सही समय पर प्रयास से चोरी की घटना का खुलासा हुआ, 100 फीसदी रिकवरी हुई, वहीं एक बड़ी घटना भी होने से भी रुक गई। उन्होंने पुलिस टीम को दस हजार रु का इनाम भी देने की घोषणा की है।

Tags:    

Similar News