फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र से साध्वी निरंजन ने किया पर्चा दाखिल

Update: 2019-04-10 13:21 GMT

आज से पाँचवे चरण के चुनाव के लिए शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया में जनपद फ़तेहपुर में केंद्रीय मंत्री व फ़तेहपुर से सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने कलेक्ट्रेट पहुचकर जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने किया भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन प्रस्तुत कर नामांकन प्रक्रिया को पूर्ण किया

केंद्रीय मंत्री ने आज पांच बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुचकर नामांकन का एक ही सेट में दाखिला किया है। सूत्रों की माने तो आज शुभ मुहूर्त में साध्वी निरंजना ज्योति ने पहले जनपद के शहर स्थित ताम्बेश्वर मंदिर में पूजन किया फिर सादगी पूर्ण तरीके से नामंकन का एक सेट जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने प्रस्तुत किया। कल पुनः पूरे लावलश्कर के साथ निरंजन ज्योति केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा के साथ नामांकन का दूसरा सेट जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने प्रस्तुत करेंगी।


नामांकन करने के पश्चात् साध्वी निरंजना ज्योति ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि कांग्रेस के समय गंगा साफ़ सुथरी नहीं हुई थी न ही घाट साफ़ सुथरे हुए थे ये कार्य भाजपा सरकार ने किया है। मोदी सरकार द्वारा ही पकिस्तान को मुहतोड़ जवाब दिया गया है। वहीँ गौशाला में गायों की स्थित के बारे में प्रश्न के जवाब में कहा कि इसके लिए सभी के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अपना जिला बहुत पिछड़ा था उनके द्वारा इसके विकास के लिए विभिन्न कार्य किये गए हैं। एक बार पुनः मोदी सरकार के विकास कार्यों को लेकर वो जनता के सामने चुनाव मैदान में हैं।

Tags:    

Similar News