विधायक के बंगले में दुष्कर्म का मामला सच, साजिश या कुछ और

हालांकि विधायक विकास गुप्ता ने सभी आरोपो को राजनीतिक विरोधियों की साजिश बताया। उन्होंने कहा उनके आवास में सीसीटीवी लगे हैं। उन्होंने इस प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच की बात कही।

Update: 2021-06-26 07:08 GMT

- जांच में जुटी पुलिस, एसपी ले रहे पल पल का जायज़ा

- बढाई गई सामूहिक दुष्कर्म की धाराएं, आरोपी गिरफ्तार

फ़तेहपुर । गाजीपुर थाना क्षेत्र के मदरियापुर निवासी एक ब्यक्ति ने अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया था। उसने बताया था कि विवेचक एसआई अमित सिंह ने तीन दिन में ही आरोपियों को दोष मुक्त बताकर उन्हें चौकी से ही छोड़ दिया था और उससे बेटी बरामद करने के एवज में रिश्वत की मांग की थी। न्याय न मिलने पर पीड़िता व उसके पिता ने मीडिया के सामने अपना दुखड़ा सुनाया जिसमे एक विधायक के बंगले में आरोपियों द्वारा ले जाने की बात कही। इन आरोपो का वीडियो सपा, कांग्रेस व आम आदमी पार्टी ने भी ट्वीट कर सरकार व कानून ब्यवस्था पर सवाल खड़े किए। हालांकि विधायक विकास गुप्ता ने सभी आरोपो को राजनीतिक विरोधियों की साजिश बताया। उन्होंने कहा उनके आवास में सीसीटीवी लगे हैं। उन्होंने इस प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच की बात कही।

उधर एसपी सतपाल अंतिल ने पूरे प्रकरण में लापरवाही बरतने पर विवेचक को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने परिवार से मिलकर घटना की सिलसिलेवार जानकारी ली और परिवार को न्याय का आश्वासन दिया। उधर घटना स्थल पर फोरेंसिक की टीम ने पहुंचकर नमूने लिए। बताते हैं किशोरी को आरोपियों ने रायबरेली व एक दिन हसवां में भी रखा था। पुलिस टीम पीड़िता को लेकर सभी स्थानों पर जाकर साक्ष्य संकलित कर रही है। बताते हैं कि पीड़िता ने दुष्कर्म के आरोपियों की आपस मे बातचीत में जो सुना था वही उसने कहा, उसने आरोपियों के मुंह से बबलू विधायक का बंगला होने की बात सुनी थी। उसने बताया कि वह नहीं जानती वह कहां रखी गई थी। बस शुभम संदीप, राहुल आदि यही बात कर रहे थे।

जबकि सूत्रों की माने तो इनमे से एक आरोपी ने महज़ किशोरी पर दबाव बनाने के लिए ऐसा कहा था अन्यथा किसी जनप्रतिनिधि के बंगले पर जहां दर्जनो कर्मचारी रहते हों, सीसीटीवी हो वहां ऐसा होना संभव नहीं। हां एक बात जरूर है कि रायबरेली में पीड़िता को जिस बंगले मे रखा गया था उसका नाम बबलू बताया जा रहा है। ऐसा संभव है कि आरोपी ने उसी को बबलू विधायक कहकर पीड़िता पर दबाव बनाया हो। हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो सभी आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। जल्द ही घटना से पर्दाफाश हो जाएगा कि दुष्कर्म की घटना में कौन कौन शामिल था और कहां घटना को अंजाम दिया गया था।

Tags:    

Similar News