गाजियाबाद में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाश घायल

Update: 2018-11-19 04:01 GMT

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ की खबर मिली है. यह मुठभेड़ राजनगर एक्सटेंशन इलाके में सुबह 6 बजे हुई है. मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हुए है और एक सिपाही भी घायल हुआ है. 


मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों की मुठभेड़ थाना सिहानी गेट पुलिस व क्राइम ब्रांच पुलिस के साथ हुई है. बदमाश के पास से पिस्टल व कारतूस बरामद हुए है.  इस घटना में क्राइम ब्रांच का सिपाही रवि कुमार घायल हुए हुए है. घायल बदमाशों के नाम सूरज और मोनू है. जबकि तीन बदमाश फरार बताये जा रहे है. यह दोनो बावरिया गिरोह के बताए जा रहे हैं. 


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ क्राइम ब्रांच व थाना सिहानीगेट की संयुक्त टीम द्वारा आज चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में 2 बदमाश मोनूऔर सूरज उर्फ रामबीर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.उनके कब्जे से 2 फैक्ट्री मेड लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद किये है दोनों बदमाश मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गए व क्राइम ब्रांच का 1 आरक्षी भी घायल हुआ  जिनको उपचार हेतु कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पूछताछ में पता चला है कि उपरोक्त बदमाश सोनीपत, फरीदाबाद, बुलंदशहर, नोएडा,गाजियाबाद आदि जनपदों से डैकती/हत्या सहित डैकती में जेल जा चुके है. 3 बदमाश मौके से फरार है, जिनकी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Similar News