पार्षदों ने भरी हुंकार... नहीं कर पायेगा कोई बीट, 4 जून के बाद नहीं बचेगी तुम्हारी सीट

गाजियाबाद में पार्षद और प्रसाशन आमने सामने आ गया है।

Update: 2024-05-27 05:50 GMT

सैयद अली मेहदी

गाजियाबाद.भाजपा पार्षद सुधीर कुमार वाल्मीकि को जेल भेजने के मामले में पार्षद लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं इस कड़ी में अब पार्षद जिला प्रशासन और पुलिस से लोहा लेने के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं स्पेशल कवरेज न्यूज़ चैनल पर पार्षद शीतल देओल पार्षद नीरज गोयल पार्षद अमित त्यागी और पार्षद यशपाल पहलवान ने खुलकर बात की और उन्होंने साफ संकेत दिए के आने वाले दिनों में अपने साथियों की रक्षा के लिए किसी भी सीमा तक जाने को तैयार है.

इस संबंध में भाजपा पार्षद शीला देओल बेहद आक्रामक दिखाई दी जिनका कहना है कि पूरा मामला षड्यंत्र कार्यों द्वारा रचा हुआ है और अवैध उगाई के खिलाफ शिकायत करने के चलते भाजपा पार्षद को जेल भेजा गया है. श्रीमती शीतल का कहना है कि जिस तरह से रात के 2 तक वह दुकान खुली रहती थी और वहां पर अनैतिक कार्य होते थे उसको देख कर साफ कहा जा सकता है कि पार्षद सुधीर कुमार ने इसके खिलाफ आवाज उठाई और माफियाओं ने उन्हें अपने जाल में फंसा कर पुलिस की मदद से जेल भेज दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर सहित शीश तारा के पुलिस कर्मी पार्षदों को अच्छा रिस्पांस नहीं दे रहे हैं और उनसे सीधी बात नहीं कर रहे हैं जिसके चलते हुए एक बड़े जन आंदोलन के लिए मजबूर हो रहे हैं श्रीमती देवी के बारे में 7 तारीख की भाजपा सरकार ने हमेशा भ्रष्टाचार व्यवहार किया है लेकिन कुछ स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के चलते इस मामले में नियम के विरुद्ध कार्रवाई कर रहे हैं.

वहीं इस मौके पर भाजपा पार्षद यशपाल पहलवान का कहना है कि सुधीर दलित समुदाय से आते हैं लेकिन हम लोग आचार संहिता का सम्मान कर रहे हैं अगर आचार संहिता नहीं लगी होती तो निश्चित रूप से पूरे शहर की सफाई व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया जाता क्योंकि हम किसी भी सूरत में दलितों का उत्पीड़न और दलितों पर जुल्म बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि सुधीर कुमार ने अवैध उगाई के कारोबार पर जबरदस्त चोट की थी जिसके चलते कहीं ना कहीं सुधीर कुमार को निशाना बनाया गया है लेकिन पूरा सदन एकजुट होकर सुधीर कुमार के साथ है और अब उन लोगों को अंजाम भुगतना पड़ेगा जिन लोगों ने षड्यंत्र करके है सुधीर कुमार को जेल भेजने का काम किया है.

भाजपा पार्षद अमित त्यागी का कहना है कि स्थिति बिल्कुल साफ है इस पूरे मामले में संगठन और भाजपा अपने पार्षद के साथ है जो लोग षड्यंत्र कर रहे हैं उनके षड्यंत्र को बेनकाब करने का काम किया जाएगा और जल्द ही सारी तस्वीर साफ हो जाएगी क्योंकि सुधीर कुमार निर्दोष है और उनके खिलाफ षड्यंत्र के कार्रवाई की गई है अब बारी उन लोगों की है जिन्होंने षड्यंत्र किया है उन्हें इसका अंजाम भुगतना ही पड़ेगा.

वहीं भाजपा पार्षद नीरज गोयल का कहना है कि सारे मामले में एक तरफा कार्रवाई की गई है भाजपा पार्षद सुधीर कुमार हमेशा से ही क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करते रहे जिस तरह से उन्हें फसाया गया है और उनको रेप किया गया है इस मामले में पूरी भाजपा उनके साथ है निश्चित रूप से आचार संहिता के चलते हम लोग उग्र प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं परंतु अगर आवश्यकता पड़ेगी तो आचार संहिता के बाद हम कोई हद पार करने में गुरेज़ नहीं करेंगे.

Tags:    

Similar News