एक आशा का सराहनीय प्रयास

Update: 2021-05-15 05:02 GMT

इंदिरापुरम, गाजियाबाद। सुपरटेक आइकान सोसाइटी में कोबिड-19 के बढ़ते प्रकोप, आक्सीजन की समस्या ,संक्रमितों की बढ़ती तादाद और कई लोगों की कोरोना से हुई मौतों को दृष्टिगत रखते हुए प्रयास एक आशा की संस्थापिका श्रीमती जयश्री सिन्हा ने सोसाइटी के सहयोग से सोसाइटी में ही गैस्ट हाउस में एक आक्सीजन सिलैंडर, आक्सीमीटर और आक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है। गैस्ट हाउस में एक बैड की भी व्यवस्था की गयी है। इस सबका व्यवस्था इसलिए की गयी है कि आकस्मिक स्थिति में रोगी को आक्सीजन की तात्कालिक सुविधा प्रदान की जा सके।

इस पुनीत कार्य में सोसाइटी के मैन्टेनैंस महाप्रबंधक सर्वश्री सुरेश कुमार सिंह के अलावा मनीष वर्मा, बसंत कुमार, मनोज त्यागी, डा.विकास मल्होत्रा,स्मृति अनुपम, दीपक कुमार, शालिनी घोष, ऋचा सहाय,आशुतोष कुमार चौहान,महेश सेनवाल, सुशील कुमार आदि का सहयोग उल्लेखनीय रहा है। इस बारे में जयश्री सिन्हा ने बताया कि इस कंसंट्रेटर आदि आक्सीजन आदि उपकरणों का प्रदर्शन डा.विकास श्रीवास्तव,विक्रम मलहोत्रा, सुरेश पाल सिंह ने किया और तदुपरांत उनके निर्देशन में मैंटेनैंस डिपार्टमेंट को सोंप दिया गया।




 प्रयास एक आशा के कार्यों के बारे में पूर्व प्रशासनिक अधिकारी एवं समाजसेवी श्री भगवान सिंह, पर्यावरणविद श्री ज्ञानेन्द्र रावत, श्री प्रशांत कुमार सिन्हा, श्री आशीष शर्मा, श्री विशेश्वरनाथ सारस्वत, श्रीमती अनिला रामपुरिया, राखी चौधरी,अनुभा जैन, सुशील कुमार सिन्हा आदि समाजसेवियों ने भूरि-भूरि प्रशंसा की है और कहा है कि संस्था की संस्थापिका श्रीमती जयश्री सिन्हा कोरोना संक्रमण काल में भी क्षेत्र के जरूरतमंद व वंचित तबके के लोगों को खाने के पैकेट, बच्चों को शिक्षा के साथ-

साथ कपडे़, किताबें व अल्पाहार आदि का सहयोगियों के साथ वितरण करती रहती हैं।इसके लिए संस्था बधाई की पात्र है और हम आशा करते हैं कि वह समाज हित में अपना अभियान जारी रखें।


Tags:    

Similar News