गाजियाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या और उसके बाद खुद जान देने के लिए मकान के ऊपर से लगाई छलांग

वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Update: 2022-07-22 11:38 GMT

गाजियाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद जान देने के लिए मकान के ऊपर से छलांग लगा दी। हालांकि आरोपी पति घायल हो गया है और उसकी जान बच गई है। आरोपी पति अस्पताल में भर्ती है।

गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में रहने वाले विकास मीना अपनी पत्नी काम्या के साथ इसी मकान में रहते हैं। विकास मीणा के पिता जगदीश मीणा के मुताबिक दोनों की शादी को 11 वर्ष हो चुके हैं और 2 बच्चे भी हैं । काम्या सरकारी बैंक में सीनियर मैनेजर है और विकास की फिलहाल नौकरी छुटटीई है।

Full View

विकास के पिता जगदीश मीणा का कहना है कि विकास को शक था कि उसकी पत्नी का संबंध किसी अन्य के साथ है। जगदीश मीणा के मुताबिक विकास में कल दोनों को कार में देख लिया था जिसका विरोध भी विकास ने किया था और गाड़ी पर पत्थर भी मारे थे इसको लेकर कल से दोनों के बीच काफी तनातनी थी।

इसी को लेकर आज चाकू से विकास में काव्य पर हमला बोल दिया और तब तक उसको गोदा जब तक उसकी मौत ना हो गई उसके बाद उसने ऊपर जाकर मकान से छलांग लगा दी गनीमत यह रही कि उसके पैर में चोट लगी है और उसकी जान बच गई है। 

 वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

Tags:    

Similar News