GHAZIABAD TOP NEWS: सड़क किनारे कूड़े में पड़ा था प्लास्टिक का थैला, खोलकर देखा तो निकली नवजात बच्ची

पुलिस के अनुसार रात के समय में कोई प्लास्टिक के बैग में नवजात बच्ची को फेंक कर चला गया। गनीमत रही कि उसे किसी जानवर ने नहीं नोचा। फिलहाल नवजात बच्ची का जीटीबी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Update: 2022-11-07 05:14 GMT

गाजियाबाद क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गंदे थैले में नवजात मिला। नवजात मिलने के बाद हर कोई हैरान है कि इस तरह किसी छोटे से बच्चे को कोई सड़क किनारे क्यों फेंक गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल नवजात का अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

सुबह चार बजे की घटना

गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में एक नवजात बच्ची को प्लास्टिक के थैले में सड़क किनारे किसी ने उठाया। सड़क किनारे एक प्लास्टिक का थैला पड़ा था। उसमें किसी व्यक्ति को कोई हलचल दिखाई दी तो उसे उठाकर खोलकर देखा तो दंग रह गए। नवजात बच्ची को जीटीबी अस्पताल दिल्ली के लिए रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि नवजात बच्ची का यहां ईलाज चल रहा है।

पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि रात के समय में नवजात बच्ची को कोई यहां फेंक कर गया होगा। नंदग्राम के पुलिस इंस्पेक्टर रमेश सिंह ने बताया कि बच्ची का इलाज चल रहा है। वहीं सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है कि ऐसा करने वाले का पता लगाया जा सके।

Tags:    

Similar News