गाजियाबाद :- मोदीनगर से सामने आई, एक दिल दहला देने वाली व आत्मा को,झंझोड देने वाली घटना सामने

गाजियाबाद के मोदीनगर से सामने आई एक दिल दहला देने वाली घटना

Update: 2020-07-15 13:19 GMT

मोदीनगर शहर में एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें एक आदमी एक कुत्ते को, बेजुबान जानवर को,डंडे से पीट पीट कर,मौत के घाट उतार देता दिखाई दे रहा है। मिल रही जानकारी के अनुसार,घटना दो तीन दिन पुरानी है।और घटना सिकरी फाटक के पास,रेलवे लाइन के पास बनी,बाल्मीकि कालोनी के आसपास का बताया जा रहा है।

जिसमें एक दरिंदा,शराब के नशे में चूर,कुत्ते को जान से मार देता है। घटना के दौरान वीडियो में कुछ लोग इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं,लेकिन बेजुबान की जान बचाने के लिए, कोई आगे नहीं आ रहा है। क्योंकि आरोपी का यह कोई पहला मामला नहीं है।

मिल रही जानकारी के अनुसार वो,इसी तरह से कई बेजुबानो को,मौत के घाट उतार चुका है। और विरोध करने वालो को भी, कुत्ते की मौत मारने की धमकी देता है।जिसके डर से,आरोपी के खिलाफ कोई,आवाज उठाने वाला नहीं मिलता।लेकिन इस बार इस दरिन्दे की दरिंदगी,किसी ने कैमरे में कैद कर ली। जो कि अब वीडियो पूरे शहर में,लोगों के मोबाइल तक पहुंच गई।

वीडियो देने के बाद शहर की जनता में भारी आक्रोश है,और आरोपी दरिंदे के खिलाफ, कार्रवाई की मांग की जा रही है।और कार्यवाही न किए जाने की सूरत में, लोग सड़कों पर उतरकर, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग,करने की चेतावनी दे रहे हैं।

अब देखना होगा कि,इस दरिंदे के खिलाफ,कोई कार्रवाई की जाती है कि नहीं,या आने वाले समय में,इसी तरह,न जाने और कितने बेजुबानो को,मौत के घाट उतार देने वाली घटना, देखने के लिए मिलेगी।

*ध्यान रहे *

बेजुबान है,लेकिन

उसके अंदर भी,

जान है।

रिपोर्ट :- संवाददाता जितेन्द्र कुमार 

Tags:    

Similar News