गाजियाबाद में एम्बुलेंस ने मारी वाइकों में पीछे से टक्कर, तीन की मौत दो घायल

गाजियाबाद के थाना विजयनगर क्षेत्र में कल देर शाम हुए एक दर्दनाक सडक हादसे में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई वहीं दो घायल हो गए ।

Update: 2022-09-19 05:45 GMT

ghaziabad news, ghaziabad hindi news, vijayanagar news, ghaziabad accident, accident in vijayanagar,

गाजियाबादके थाना विजय नगर डीपीएस सिद्धार्थ विहार चौराहे के पास एक्सीडेंट में 5 लोग घायल हुए। जिनमें से 3 लोगों की मृत्यु हो चुकी है जबकि 2 लोग घायल अवस्था में जिला अस्पताल में उपचाराधीन है जिन में एक युवक 20 से 25 वर्षीय और एक बच्चा है जिसे परिजनों को सौंपा जा चुका है। 

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में सिद्धार्थ विहार कट के पास तेज रफ्तार एक एंबुलेंस चालक ने सडक पर जा रहे दो मोटरसाइकिल सवारों में पिछे से टक्कर मार दी। एंबुलेंस की टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार सड़क पर गिर गए टक्कर इतनी जबरदस्त थी की सड़क पर गिरते ही मोटरसाइकिल सवार महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, सड़क हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वही हादसे में मरने वाले लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो एंबुलेंस चालक तेज रफ्तार से आ रहा था और पीछे से ही कई वाहनो को टक्कर मारते हुए आ रहा था जब वह यहा पहुचा तो मोटरसाइकिल सवारों को रौंदती हुई बढ़ गयी जिसे आगे लोगों ने रोक लिया और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बाइक और एंबुलेंस को रास्ते से हटाया और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा।

Tags:    

Similar News