गाजियाबाद के मोदीनगर की एम एम कालेज में चली गोली, दो छात्रों को लगी गोली

Update: 2019-09-03 08:24 GMT

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र स्थित एमएम डिग्री कालेज परिसर में छात्रों के दो गुटो के बीच विवाद के चलते एक गुट ने दो छात्रों पर कालेज परिसर में ताबडतोड गोली चला दी। गोली लगने से दो छात्र घायल हो गया,जिनकी हालत नाजुक बताई गयी है। गोलीबारी से कालेज परिसर में अफरा तफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

बताया जाता है कि तिबडा रोड नंद नगरी निवासी कालेज के बीए तृतीय वर्ष के छात्र सुमित जब अपने साथी मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के गांव पस्तरा निवासी कपिल के साथ कालेज पहुंचा तो गेट पर दूसरे गुट के छात्रों ने उन्हें रोक लिया और गाली गलौच करते हुये ताबडतोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

गोलीबारी की आवाज सुन कालेज परिसर में छात्रों व स्टाफ के बीच अफरातफरी का माहौल बन गया। हमलावरों ने फिल्मी स्टाइल में छात्रों पर जानलेवा हमला बोला। इस दौरान जान बचाकर भाग रहे छात्र सुमित के पेट में गोली लग गई और दूसरे साथी कपिल के पैर में गोली लगी।दोनों वहीं गिर पड़े।



खून से लथपथ इन छात्रों पर हुई गोली बारी की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल सुमित व कपिल को आनन फानन में स्थानीय जीवन अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने दोनों छात्रों को मेरठ के कैलाश हास्पिटल रैफर कर दिया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

इस घटना को लेकर कालेज परिसर में तनाव बना हुआ है। वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी ग्रामीण नीरज जादौन मौके पर हैं। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गये है। घटना की छानबीन में थाना प्रभारी जुट गये है।

Tags:    

Similar News