गाजियाबाद की लोनी पुलिस ने वृद्ध महिला शरवती देवी को उनके बेटे से मिला किया सराहनीय काम, बेटे ने किया यूपी पुलिस का धन्यवाद

Update: 2019-09-10 11:28 GMT

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद के थाना लोनी पुलिस के एक बेहद सराहनीय काम रहा. जिसके अनुसार सुबह से शाम तक की कड़ी मेहनत रंग लाई और एक विछुड़ी हुई मां को उसके पुत्र से लोनी पुलिस ने मिलवा कर एक सराहनीय कार्य किया है. 

वृद्ध महिला शरवती देवी जिला हरदोई से किसी कारणवश अपने परिवार से बिछड़ गई थी. आज सुबह लोनी थाना कोतवाली पर पुलिस ने शरवती वृद्ध महिला को अपने पास बैठा कर शाम तक काफी मशक्कत करने के बाद घर का पता किया. बताया गया है कि माता शरवती देवी का दिमागी संतुलन कुछ ठीक नहीं रहता है.  लोनी पुलिस ने थाना मनचला हरदोई पर सूचना देकर पुलिस से जानकारी कर वहां के प्रधान से संपर्क कर वृद्ध महिला के परिजनों को ढूंढ निकाला. वृद्ध महिला के पुत्र रामप्रकाश लोनी थाना कोतवाली में शाम 7:00 बजे पहुंचे लोनी पुलिस का पीड़ित महिला ने उनके पुत्र ने शुक्रिया अदा किया.

जिसमें लोनी पुलिस के दरोगा प्रवेन्द्र सिंह व नीरज कुमार कांस्टेबल ने सुबह से कड़ी मेहनत कर एक मां को अपने बिछड़े पुत्र से मिलवाने का सराहनीय कार्य किया है. इस तरह के कार्य से लोनी पुलिस को दिल की गहराइयों से सलाम करता हूं,और वही वृद्ध महिला व उनके पुत्र ने नमस्कार करते हुए यूपी पुलिस शुक्रिया अदा किया. लोनी पुलिस का एक और सराहनीय कार्य देखने को मिला है. 

Tags:    

Similar News