डीसीपी ट्रांस हिंडन का चाबुक चला, स्पा के बाद मनचलों की भी कसी जाएगी नकेल

Update: 2023-05-30 08:46 GMT

गाजियाबाद कमिश्नरी के ट्रांस हिंडन इलाके के डीसीपी विवेक यादव ने सघन तलाशी अभियान चला रखा है। इस अभियान में सबसे पहले उन्होंने अवैध काम स्पा पर हमला किया। उसी के तहत आज फिर मनचलों की खड़े होने की जगह पर सख्ती बरतना शुरू कर दिया। 

डीसीपी विवेक यादव ने बताया, थाना टीला मोड़ पर एक युवती द्वारा शिकायत दी गई कि जिसमें गरिमा गार्डन क्षेत्र में चौराहो पर कुछ लड़के खड़े रहते है जो आते जाते परेशान/छेड़छाड़ जैसी घटनाओं को अंजाम देने का प्रयास करते है । उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित का जा चुकी है । पूरे घटनाक्रम को काफी गंभीरता से लेते हुए अन्य सूत्रों से जांच कराई गई तो पता चला कि कई ऐसे प्वाइंट्स/चौराहे है जहां पर इस तरह से कुछ लड़के ग्रुप बनाकर शाम को खड़े रहते है और आने जाने वाले राहगीरों पर फब्तियां/परेशान करने की कोशिश करते है।

डीसीपी विवेक यादव ने बताया, इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए थाना टीला मोड़ और आस पास के थाना क्षेत्रों से एक संगठित टीम बनाई गई तथा एसीपी शालीमार गार्डन की उपस्थिति एक अभियान चलाया गया जिसमें इस तरह के चौराहों/जगहों पर ऐसे लड़के जो खड़े रहते है और आने जाने वालें राहगीरों पर फब्तियां/परेशान करते है, उनके विरुद्ध व्यापक अभियान चलाकर 18 युवकों को धारा 151 सी0आर0पी0सी0 के अन्तर्गत गिरफ्तार कर चालान की कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News