डीजीपी ने की गाजियाबाद पुलिस की सराहना, किसान यात्रा को लेकर दिया प्रशस्तिपत्र

Update: 2018-10-17 12:49 GMT

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ने गाजियाबाद पुलिस की सराहना की गयी तथा प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया है. डीजीपी ने यह सराहना किसान यात्रा को सुरक्षित और सुगमता पूर्वक सम्पन्न कराने के कारण की है. 


मालूम हो कि भारतीय किसान यूनियन (टिकैत गुट) द्वारा अपनी मांगों को लेकर एक किसान यात्रा का आयोजन किया गया. यह यात्रा को सुगमता पूर्ण सम्पन्न कराना जिले की पुलिस और एसएसपी के सामने बड़ी चुनौती थी. जिसे एसएसपी वैभव कृष्ण ने बड़ी सूझबूझ का परिचय देते हुए पूरे जिले के पुलिस बल के सहयोग से इस यात्रा को जिले से सुरक्षित आगमन और वापसी कराई. जिसकी डीजीपी ओपी सिंह ने बड़ी सराहना की और पूरे जिले की पुलिस का सम्मान करते हुये प्रशस्तिपत्र दिया है. 


बता दें कि किसान यात्रा को जिस तरह बड़े ही सूझ बूझ से जिले से प्रस्थान कराया वो उस समय के हालत के अनुसार बडा ही कठिन कार्य था, जब एकसाथ हजारों की तादात में किसान दिल्ली की और जा रहे हों. जिसमें यकायक किसान नाराज भी हो जायं उसके बाद जो हालात गाजियाबाद पुलिस ने संभाले उसकी जितनी तारीफ़ की जाय कम है. एक बार पूरे जिले की पुलिस को स्पेशल कवरेज न्यूज की तरफ से भी बधाई है. 

Similar News