चौबीस घंटे में दूसरी बार गाजियाबाद में मुठभेड़, 25000 हजार का इनामी बदमाश हुआ घायल

Update: 2019-08-07 11:41 GMT
दोनों मुठभेड़ के दौरान

गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का एक ईनामी अभियुक्त गिरफ्तार हुआ है.बीते चौबीस घंटे में यह दूसरी मुठभेड़ है. अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल व अवैध असलहा बरामद हुआ है. 

मिली जानकारी की मुताबिक थाना इंदिरापुरम पुलिस द्वारा दौराने चैकिंग गौर विंग चौराहा ,अभ्यखण्ड के पास समय करीब चार बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया गया पर नही रुके तथा भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया. पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश फजर पुत्र याकूब निवासी गली नंबर 1 मोती मस्जिद के पास कैला भट्टा थाना कोतवाली गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गया है. जिसको गिरफ्तार किया गया है.

मुठभेड़ के दौरान आरक्षी कौशलेन्द्र भी घायल हो गया. जिनको उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है. उक्त अभियुक्त का एक साथी मौके से भागने मे सफल रहा, जिसकी तलाश जारी है. गिरफ्तार अभियुक्त लूट में वांछित व 25,000/- रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी है. गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोटर साईकल पल्सर व 1 तमंचा 315 बोर मय कारतूस बरामद हुए है. गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध विभिन्न थानों में लूट/चोरी व अन्य अपराधों के लगभग 2 दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है.

Tags:    

Similar News