गाजियाबाद में पुलिस से मुठभेड़, पच्चीस हजार का इनामिया बदमाश घायल

Update: 2019-09-11 16:23 GMT

गाजियाबाद जिले की पुलिस से मुठभेड़ में थाना मसूरी से पुलिस अभिरक्षा से फरार 25 हजार रुपये का इनामी व वाछिंतअभियुक्त गिरफ्तार. कब्जे से घटना में प्रयुक्त चोरी की एक स्कूटी व अवैध असलहा बरामद किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार थाना मसूरी पुलिस द्वारा आज दौराने चैकिंग वेबसिटी से ग्राम नायफल की तरफ जाने वाले मार्ग पर समय करीब 5 बजे एक स्कूटी पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया गया पर नही रुका तथा भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर किया गया.

पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में बदमाश मोहसीन पुत्र सलीम निवासी यासिनगढी डासना थाना मसूरी गाजियाबाद गोली लगने से घायल हुआ है. जिसको गिरफ्तार उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त थाना मसूरी केस में वाछिंत चल रहा था. 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद द्वारा 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी है. इसके अलावा उक्त गिरफ्तार अभियुक्त ऋषिकेश के थाना कोतवाली में मोबाइल शोरुम से करीब एक करोड के मोबाइल चोरी में भी वाछिंत है. जिसके कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर मय 1 खोखा, 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर व घटना में प्रयुक्त चोरी की एक स्कूटी बरामद हुई है. गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध लगभग एक दर्जन अभियोंग पंजीकृत है व अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.

Tags:    

Similar News