NCR में यूपी पुलिस का खौफ खत्म: गाजियाबाद के गौरव त्यागी ने अर्धनग्न हालत में महिला को गाली गलौज कर पीटा, देखिए पूरा वीडियो

Update: 2022-10-26 05:24 GMT

पश्चिमी एनसीआर में अब यूपी के सीएम का बुलडोजर का खोफ जनता से निकल चुका है. क्योंकि भय और डर की एक लिमिट होती है उसके बाद इंसान खुद आदि हो जाता है, इस तरह नोएडा में श्रीकांत त्यागी के बाद अब गाजियाबाद के विनोद त्यागी के सुपुत्र गौरव त्यागी नशे में चूर महिलाओं के साथ बदतमीजी और गाली-गलौज और मारपीट का वीडियो  वायरल हो रहा है. वीडियो में  गौरव ये सब करता नज़र आ रहा है। अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद पुलिस प्रशासन द्वारा की एफ आई आर दर्ज गई है। अगर पुलिस प्रशासन इन गालीबाज नेताओ पर कार्रवाई करता है तब यह त्यागी समाज के कुछ तथाकथित नेता इकट्ठा होकर शासन प्रशासन और पुलिस के विरुद्ध धरना प्रदर्शन करते हैं।

नोएडा में कुछ दिन पूर्व गाली बाज श्रीकांत त्यागी ने जो महिला के साथ गाली गलौज, मारपीट बदतमीजी की थी वो सारी घटना कैमरे में कैद हुई थी जिसका वीडियो भी वायरल हुआ । अब देखिए ग़ाज़ियाबाद में शराबी गौरव त्यागी नशे में धुत होकर अर्धनग्न होकर महिलाओं से किस तरह गाली-गलौज मारपीट कर रहा है।

शराबी गौरव त्यागी नशे में महिलाओं के साथ मारपीट करता नजर आ रहा है वीडियो में आप खुद देख सकते है। क्या त्यागी समाज के कुछ लोग महिलाओं का इसी तरह उत्पीड़न गाली गलौज उनको पब्लिक प्लेस में बेइज्जत करते रहेंगे

या फिर क्या त्यागी समाज के बुद्धिजीवी लोग आगे आकर ऐसी घटनाओं को रोक पाएंगे या फिर नोएडा की तरह गाजियाबाद पुलिस प्रशासन भी इस पर कठोर कार्रवाई कर पाएगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन जिस तरह महिलाओं के साथ गाली गलौज मारपीट की घटना त्यागी समाज के कुछ लोग कर रहे है महिलाओं में इनके प्रति आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. 


Tags:    

Similar News