4 साल पहले गायब व्यक्ति अपने ही घर में 6 फुट गहरे गड्ढे से निकल आया, गाजियाबाद पुलिस का सनसनीखेज खुलासा, पत्नी गिरफ्तार

गाजियाबाद में 4 साल पहले गायब हुए एक व्यक्ति का जब राज खुला तो सब सकते में आ गए।

Update: 2022-11-14 15:15 GMT

गाजियाबाद में 4 साल पहले गायब हुए एक व्यक्ति का जब राज खुला तो सब सकते में आ गए। गायब हुए इस शख्स को 4 साल पहले ही पड़ोसी ने इसकी हत्या करके शव गड्ढा खोदकर अपने मकान में दबा दिया था। पुलिस ने गड्ढे में से शव बरामद कर लिया है पुलिस ने हत्या के आरोप में पड़ोसी और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है।

गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम इलाके के गांव सिकरोड़ में पुलिस इस गड्ढे को खुदवा रही है। यह गड्ढा करीब 7 फुट गहरा है। क्या आप जानते हैं इस गड्ढे को क्यों खोदा जा रहा है। क्योंकि इसमें दफन है 4 साल पुराना रहस्य। रहस्य चंद्रवीर के लापता हों का। दरअसल2018 में चंद्रवीर लापता लापता हो गया था उसके गुमशुदगी भी लिखी गई थी लेकिन 4 साल तक लगातार पुलिस और परिजन उसे तलाशते रहे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला ।

अब जब क्राइम ब्रांच को यह मामला सौंपा गया तो क्राइम ब्रांच ने पूरा पर्दाफाश कर दिया दरअसल मृतक चंद्रवीर की पत्नी सविता और पड़ोसी अरुण के अवैध संबंध थे दोनों को चंद्रवीर अपने बीच में परेशानी महसूस होता था इसीलिए 28 सितंबर 2018 को अरुण ने पहले चंद्रवीर के सिर में गोली मारी खून कहीं ना बहे इसीलिए बाल्टी रखी उसके बाद 4 दिन पहले अपने घर में खोदे गड्ढे में उसे दबा दिया इतना ही नहीं शव में से बदबू ना आए इसलिए गड्ढा काफी गहरा खोदा गया था। उसके बाद उस पर प्लास्टर करवा दिया गया जिससे किसी को शक ना हो। लेकिन कहते हैं ना कि गुनाह कितना भी चतुराई से किया जाए आखिर एक दिन उसकी सजा मिलती ही है आज अरुण और सविता पुलिस हिरासत में है।

पुलिस ने उस दौरान इस्तेमाल हुई कंट्री मेड पिस्टल बाल्टी और कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है अरुण ने चंद्रवीर का हाथ भी काट दिया था जिसमें कड़ा था उसे डर था कि कहीं इससे उसकी पहचान ना हो जाए।

अरुण चंद्रा की रिपोर्ट 

Tags:    

Similar News