COVID-19 के मद्देनजर आईजी मेरठ और एसएसपी गाजियाबाद ने किया जनपद के विभिन्न क्षेत्रों /कंटेनमेंट जॉन/हाॅटस्पाट केन्द्रों का निरीक्षण

Update: 2020-07-04 14:45 GMT

गाजियाबाद : COVID-19 (कोरोना वायरस) के मद्देनजर लॉकडाउन नियमों के सफल क्रियान्वयन व कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने हेतु पुलिस महानिरीक्षक मेरठ परिक्षेत्र प्रवीण कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में भ्रमण कर लाॅकडाउन की स्थिति व हॉटस्पॉट,कंटेनमेंट जोन व आइसोलेशन केन्द्रों, आदि का निरीक्षण कर जायजा लिया. इस दौरान पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस अधीक्षक देहात और क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी भी मौजूद रहे.

उच्चाधिकारियों द्वारा मौजूद मिले पुलिसकर्मियों को कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु नियमित रूप से फेश मास्क, ग्लब्स, सैनिटाइजर यूज करने, लॉकडाउन के नियमों, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व कराने तथा जनपद में बनाए गए सभी हॉटस्पॉट, अन्य क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने हेतु निर्देशित किया गया. कंटेनमेंट जोन एवं हॉटस्पॉट में रहने वाले व्यक्तियों की दैनिक आवश्यकताओं का विशेष ध्यान रखने हेतु कहा गया.


बता दें गाजियाबाद में कोरोना को लेकर एसएसपी काफी सख्त रहे जिसका परिणाम है की दिल्ली सीमा से सटे होने के वावजूद भी कोरोना का प्रकोप बड़े स्तर पर नहीं फैला. हाल फिलहाल में भी जरुर दो दिन से मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है.  

Tags:    

Similar News