आईजी मेरठ ने गाजियाबाद में किया पैदल मार्च, जनता दिखी खुश

आईजी मेरठ ने गाजियाबाद के नवयुग मार्केट में पैदल मार्च कर लोंगों से बात की

Update: 2019-10-31 12:45 GMT

गाजियाबाद में आज देश के प्रथम गृहमंत्री सरदार बल्लभभाई पटेल का 144 वां जन्मदिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया. रन फॉर यूनिटी में देश के पीएम मोदी से लेकर ग्रहमंत्री अमित शाह , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह , रेल मंत्री पीयूष गोयल समेत यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी प्रदेशों के सीएम , मंत्री और जिले के जिलाधिकारी और एसएसपी ने भाग लिया. 

मेरठ रेंज के आईजी अलोक कुमार ने आज इस मौके पर आकर जिले में कानून व्यवस्था की जानकारी आम जनता के लोंगों से सडक पर मिलकर ली. इस तरह की अनूठी पहल से जिले में जनता को सुरक्षा की भावना का उन्माद अंदर हिलोर लेता नजर आया. आईजी ने मौके पर मौजूद लोंगों से अलग अलग प्रतिक्रिया ली. कहीं रुककर तो कही भीड़ में घुसकर जानकारी ली. 

आईजी आलोक कुमार ने कहा कि आज देश के प्रथम गृहमंत्री सरदार बल्लभभाई पटेल का 144 वां जन्मदिवस है जिसके अवसर पर सुरक्षा के प्रति आम जनता में एक अलग विश्वास जगाने की जरूरत है जिसे पूरे जिले के अधिकारीयों ने बड़े मनोयोग ढंग से निभाया है. अभी मैंने जनता से के लोंगों से मुलाकात की है थोड़ी देर में में जिले के अधिकारीयों के साथ एक बैठक जिले में सुरक्षा को लेकर करूंगा. जिले में अमन चैन और कानून व्यवस्था लागू करना उनका प्रमुख उद्देश्य है. 


 

Tags:    

Similar News