जयप्रकाश ठाकुर भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष बने

Update: 2018-08-27 16:27 GMT

भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच ने कनावनी निवासी जयप्रकाश ठाकुर उर्फ़ जेपी सिंह को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया. मंच ने उन्हें भूमिहार और ब्राह्मणों को एक करने की जिम्मेदारी सौंप दी है, साथ ही उन्हें अपनी जिले की कमेटी गठन करने का जिम्मा सौंपा है. 


उनके नियुक्ति का प्रमाण पत्र देते हुए भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के उत्तर प्रदेश के प्रभारी राजू पाण्डेय ने कहा कि इस मंच के साथ सभी ब्राह्मण और भूमिहार मिलकर देश बदलने का काम करेंगे. जिस तरह केंद्र सरकार ने एससी एसटी विधेयक पास करके हमारे समाज का नुकसान किया है उसकी पूर्ति इस मंच के द्वारा की जायेगी. उन्होंने कहा कि मंच के माध्यम से हम 30 अगस्त को गाजियाबाद में एक बंदी का आयोजन करने जा रहे है साथ ही अपनी मांगों का एक मांग पत्र जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को दिया जाएगा. ताकि इस समाज का होने वाला नुक्सान रोका जाय. 


जयप्रकाश ठाकुर के जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर सभी मौजूद लोंगों ने ख़ुशी जाहिर की और माला पहनाकर स्वागत किया. जयप्रकाश ठाकुर ने कहा कि अब कोई ब्राह्मण और भूमिहार का नुकसान करेगा उसकी ईट का जबाब पत्थर से दिया जाएगा. अब तक इस समाज ने देश को बहुत कुछ दिया लेकिन सरकार की और से आज तक इस तबके को कुछ नहीं हासिल हुआ. इस मौके पर प्रमोद दुवे , राजू पाण्डेय , सोनू समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Similar News