गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर राहुल गांधी का ट्वीट, वादा था राम राज का दे दिया गुंडाराज

विक्रम जोशी को विजय नगर इलाके में बदमाशों ने घेरकर गोली मारी थी.

Update: 2020-07-22 04:22 GMT

गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है आज उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान डैम तोड़ दिया है. यशोदा अस्पताल में पत्रकार विक्रम जोशी का इलाज चल रहा था. विक्रम जोशी को विजय नगर इलाके में बदमाशों ने घेरकर गोली मारी थी. विक्रम जोशी पर हमला भांज से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर बदमाशों ने किया था.

वहीँ अब इस मामले पर सियासत भी तेज हो गयी है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर योगी सरकार पर सवाल खड़े किये हैं. राहुल ने ट्वीट किया है, 'अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी। शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज।

शव लेने से परिवार का इनकार

 विक्रम जोशी के भांजे का कहना है कि कमाल-उ-दीन के बेटे सहित कुछ लड़के मेरी बहन के साथ छेड़छाड़ करते थे. मेरे मामा घर आ रहे थे, जब कमाल-उ-दीन के बेटे ने उन पर हमला किया और उन्हें गोली मार दी. मुख्य आरोपी के पकड़े जाने तक हम अपने मामा के पार्थिव शरीर को नहीं लेंगे.

अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने रवि, छोटू, मोहित, दलवीर, आकाश, योगेंद्र, अभिषेक हलका, अभिषेक मोटा और शाकिर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा बाकी आरोपियों की तलाश के लिए 6 टीमें बनाई गई हैं. पुलिस को नामजद अभियुक्त आकाश बिहारी की तलाश है. जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

प्रताप विहार चौकी इंचार्ज सस्पेंड

पत्रकार विक्रम जोशी के परिवारवालों ने प्रताप विहार चौकी इंचार्ज राघवेंद्र पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. इसके बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने चौकी इंचार्ज राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी प्रथम को सौंप दी गई है.

Tags:    

Similar News