गाजियाबाद के बाहुबली नेता डीपी यादव के साम्राज्य को खत्म करने वाले नीतीश कटारा हत्याकांड के गवाह की पत्नी पर हमला

विधायक महेंद्र भाटी हत्याकांड में देहरादून जेल में सजा काट रहे हैं डीपी यादव

Update: 2020-11-18 04:54 GMT

गाजियाबाद। साहिबाबाद क्षेत्र में नीतीश कटारा हत्याकांड के गवाह की पत्नी पर जानलेवा हमला, अगवा करने का प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। नीतीश कटारा हत्याकांड के गवाह अजय कटारा की पत्नी मधु कटारा पर दीवाली की रात में साहिबाबाद के लाजपत नगर में जानलेवा हमला हुआ। उन्हें अगवा करने का प्रयास किया गया है। उनकी शिकायत पर गाजियाबाद के बाहुबली नेता रहे डीपी यादव से जुड़े पिता-पुत्र सहित तीन नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ साहिबाबाद थाना में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

लाजपत नगर में रहने वाली मधु कटारा ने बताया कि 13 नवंबर यानी दीवाली की रात करीब 10 बजे वह बहन की बेटी सिमरन शर्मा के साथ घर आ रही थीं। रास्ते में अंबे अस्पताल लाजपत नगर के पास कार सवार चार-पांच बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी स्कूटी रोकवा ली। उनकी पिटाई कर दी। सड़क पर घसीटा। कार में डाल कर अगवा करने की बात की। उन्होंने शोर मचाया, तो चार-पांच राहगीर आ गए। राहगीरों ने उन्हें बचाया।

मधु कटारा ने बताया कि उनके पति की दुश्मनी विधायक महेंद्र भाटी हत्याकांड में देहरादून जेल में सजा काट रहे प्रदेश के पूर्व पंचायती राज्य मंत्री एवं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता रहे डीपी यादव से जुड़े सदस्यों से है। उन्होंने गिरोह से जुड़े सुभाष यादव, मोनिल यादव (सुभाष यादव का बेटा) व जितेंद्र यादव पर शक जाहिर किया। आरोप लगाया कि सुभाष यादव 15 दिनों से उनके पति के खिलाफ मनगढ़त वीडियो बनाकर वायरल कर रहा है। जान से मारने की धमकी दे रहा है।

एएसपी/सीओ साहिबाबाद केशव कुमार ने बताया है कि मंगलवार को मधु कटारा ने साहिबाबाद थाना में घटना की शिकायत की है। उनकी तहरीर के आधार पर सुभाष यादव, मोनिल यादव, जितेंद्र यादव व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रयास, बलवा सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News