गाजियाबाद में ट्रैफिक प्लान देखकर घर से निकलें, आज से में हल्के वाहनों क लिए बदल जाएंगे रास्ते.....

घर से निकलने से पहले रूट प्लान देख लें। साथ ही कांवड़ मार्ग पर आठ क्रेन रहेंगी जो किसी वाहन के खराब व अन्य समस्या होने पर मदद करेंगी।

Update: 2022-07-20 05:25 GMT

एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि रूट डायवर्जन के 114 प्वाइंट्स पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे, जो यातायात को व्यवस्थित कराएंगे और लोगों को वैकल्पिक रास्तों की जानकारी देंगे।

कांवड़ यात्रा के लिए आज रात से शहर में हल्के वाहनों के लिए ट्रैफिक डायवर्जन किया जाएगा। ऐसे में ट्रैफिक प्लान देखकर घर से निकले अगर जाम में फंस गए तो आपको परेशानी हो सकती है। आज रात 12 बजे से दूधेश्वर नाथ मंदिर की ओर वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा। इधर से जाने वाले वाहन वैकल्पिक मार्ग से होकर जाएंगे। कांवड़ मार्ग की सीसीटीवी और ड्रोन कैमरे से निगरानी की जाएगी।

एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि रूट डायवर्जन के 114 प्वाइंट्स पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे, जो यातायात को व्यवस्थित कराएंगे और लोगों को वैकल्पिक रास्तों की जानकारी देंगे। इसके अलावा गूगल मैप पर भी रूट डायवर्जन प्लान अपडेट कराया जाएगा। घर से निकलने से पहले रूट प्लान देख लें। साथ ही कांवड़ मार्ग पर आठ क्रेन रहेंगी जो किसी वाहन के खराब व अन्य समस्या होने पर मदद करेंगी।

हल्के वाहनों के लिए यह रहेगा डायवर्जन

मेरठ रोड नहीं आ जा सकेंगे वाहन।

मुरादनगर पाइपलाइन मार्ग पर टीला मोड, लोनी की ओर तथा इसी प्रकार टीला मोड़ की ओर से मुरादनगर पाइपलाइन मार्ग पर वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा।

ईस्टर्न पेरिफेरल मार्ग से आने वाले हल्के वाहन जो मोदीनगर व गाजियाबाद की ओर जाना चाहते हैं वे दुहाई नहीं उतर सकेंगे। ये वाहन डासना उतार पर उतरकर आगे जाएंगे।

दूधेश्वर नाथ मंदिर की ओर वाहनों को नहीं आने दिया जाएगा। चौधरी मोड़ से घंटाघर की ओर जस्सीपुरा मोड तक, नया बस अड्डा से जस्सीपुरा मोड तक जाने वाले वाहन आंतरिक रास्तों से जाएंगे। वहीं, गऊशाला फाटक व हापुड़ तिराहे से विजयनगर की जाने वाले वाहन न्यू लिंक रोड और प्रताप विहार से होकर आना जाना करेंगे।

रेलवे स्टेशन रोड, किराना मंडी, रमतेराम रोड, घंटाघर, बजरिया रोड, दिल्ली गेट, गंदा नाला की तरफ से आने वाले हल्के वाहनों को चौधरी मोड़ होते हुए जाएंगे।

एएलटी फ्लाईओवर (सेक्टर-23 फ्लाईओवर) से मेरठ रोड पर किसी भी वाहन को नहीं आने दिया जाएगा। इसी प्रकार संजय-गीता चौक, घूकना मोड, डीपीएस कट, सिहानी चुंगी, पटेलनगर की ओर से किसी भी वाहन को एनएच 34 (पूर्व में एनएच-58) मेरठ रोड पर नहीं आने दिया जाएगा।

हापुड़ तिराहा से मेरठ तिराहा व मोहननगर की तरफ किसी भी वाहन को नहीं जाने दिया जाएगा। सभी वाहन पुराना बस अड्डा से चौधरी मोड़ होकर एनएच-9 से होकर जा सकेंगे। मोहननगर से आने वाले वाहन वसुन्धरा फ्लाईओवर से बुद्धचौक वसुन्धरा, कनावनी व सीआईएसएफ एनएच-9 होते हुए जाएंगे।

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर भोजपुर चढाव से दिल्ली की ओर वाहन जा सकते हैं।

हापुड़ से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन डासना से दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे एनएच 9 का प्रयोग कर दिल्ली जा सकते हैं।

एलिवेटिड रोड पर दोनों ओर वाहनों का आवागमन 27 जुलाई सुबह 8 बजे तक बंद रहेगा।

Tags:    

Similar News