गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद : बैंक में घुसकर 12 लाख रुपए लूटे, नंदग्राम में PNB पर धावा बोला

गाजियाबाद में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

Update: 2022-04-02 09:27 GMT

गाजियाबाद में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। लगता है अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है। गाजियाबाद में शनिवार को फिर एक बड़ी वारदात हुई है। नंदग्राम थाना क्षेत्र के नूरनगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दोपहर के वक्त कुछ बदमाश घुस गए। बदमाशों ने कैशियर को गन पॉइंट पर लेकर करीब 12 लाख रुपए लूट लिए हैं। वारदात के वक्त बैंक में कोई सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं था।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार, नूरनगर में पंजाब नेशनल बैंक की ग्रामीण शाखा है। यह बैंक एक तीन मंजिला बिल्डिंग में चल रहा है। फर्स्ट फ्लोर पर बैंक शाखा है। यहां पर सिर्फ तीन बैंककर्मी कार्यरत हैं। दोपहर करीब दो बजे कुछ बदमाश बैंक में घुस आए। उस वक्त कैशियर अपना केबिन छोड़कर दूसरी तरफ गया हुआ था। सारा कैश काउंटर पर ही बैग में रखा था। बदमाशों ने हथियार दिखाकर काउंटर से सारा कैश समेट लिया और आसानी से फरार हो गए। एसपी सिटी के अनुसार, बैंक मैनेजर ने 10 से 12 लाख रुपए कैश लुटना बताया है। पुलिस मौके पर है। बदमाशों की तलाश में काम्बिंग की जा रही है।

25 लाख लूट के बाद सस्पेंड हुए थे एसएसपी

28 मार्च को ही गाजियाबाद में बदमाशों पे पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 25 लाख रुपए लूट लिए थे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के एसएसपी पवन कुमार को सस्पेंड कर दिया था। शासन से डीआईजी (विजिलेंस) एलआर कुमार को कानून व्यवस्था संभालने के लिए गाजियाबाद भेजा गया है। योगी की कार्रवाई के बाद से आईजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार भी गाजियाबाद में डेरा डाले हुए हैं। पिछले तीन दिन से पुलिस चौकस है और सड़कों पर गश्त कर रही है। इसके बावजूद एक हफ्ते में लूट की दूसरी बड़ी वारदात हो गई।

Tags:    

Similar News