गाजियाबाद में गोली चल जाने से मां और बेटे घायल, पुलिस जांच में जुटी

Mother and son injured after being shot in Ghaziabad, police engaged in investigation

Update: 2023-07-01 12:17 GMT

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके के खंजरपुर इलाके में उस समय अफरा-तफरी का माहौल मच गया जब घर से मेडिकल पर दवाई लेने गई एक महिला के ऊपर पास ही खड़े दो युवकों ने फायरिंग कर दी महिला को गोली टांग में लगी। जिसके बाद वह बदहवास हो गई और उसके साथ आया उसका मासूम बच्चा भी गोली के लगने से मामूली रूप से घायल हो गया। 

हालांकि दोनों को ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे आरोपी की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

घायल ने आपबीती बताते हुए बताया कि उसको बुखार था जिसके चलते वह मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई थी तभी उसके पास दो युवक आए और एकाएक उस पर फायरिंग कर दी जिसमें 1 गोली उसकी टांग में लगी जबकि गोली के छर्रे उसके बेटे को छूते हुए निकल गए।

हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है वहीं शुरुआती जांच में यह भी निकल कर आया है कि दोनों ही युवक खंजरपुर इलाके के रहने वाले हैं और अवैध असली की टेस्टिंग कर रहे थे। इस दौरान एक गोली चल जाने से यह हादसा हुआ जिसमें मां और बेटे घायल हो गए। हालांकि तफ्तीश के बाद ही इस गोलीकांड की हकीकत सामने आ पाएगी।

अरुण चंद्र 

Tags:    

Similar News