नवागत एसएसपी का गणतंत्र दिवस से पहले गाजियाबाद की जनता को बड़ा तोहफा, दो नए थाने किये शुरू

Update: 2020-01-25 02:44 GMT

अजीत रावत 

जनपद गाजियाबाद में नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने ज्वाइन करते ही पत्रावलीयां खंगालकर शासनादेश के क्रम में करीब 1 साल से लंबित पड़े दो नई थानों के क्रियान्वयन की योजना को अपनी आमद के मात्र 15 दिन में ही असली जामा पहना दिया. 

एसएसपी के निर्देशानुसार दिनांक 28जनवरी 2020 से को रात्रि 0000 बजे से थाना कौशांबी और टीला मोड क्रियान्वित होंगे. दोनों ही स्थानों में एसएसपी ने स्वयं भ्रमण कर सीसीटीएनएस का ट्रायल पूर्ण करा लिया है.

थानों के सफल क्रियान्वयन के लिए एसपी सिटी को नोडल अधिकारी बनाया गया है दोनों थानों पर प्रभारी निरीक्षक नियुक्त किए गए हैं. थाना कौशांबी पर निरीक्षक अजय कुमार (वर्तमान प्रभारी शिकायत प्रकोष्ठ) तथा थाना टीला मोड़ पर निरीक्षक रन सिंह(वर्तमान अतिरिक्त निरीक्षक थाना मसूरी) को नियुक्त किया गया है.

एसएसपी ने दोनों नवनियुक्त प्रभारी निरीक्षकों को पदभार ग्रहण करने हेतु निर्देशित किया है. एसएसपी ने नवनिर्मित उक्त थानों में निरीक्षक एक ,मुख्य आरक्षी 7, ऑपरेटर 3, आरक्षी 15, चालक 1 को तैनात किया है. क्योंकि थानों का नियतन कम है. अतः दोनों नवनिर्मित थानों का संचालन वर्तमान में पूर्व से स्थापित चौकियों से किया जाएगा.



Tags:    

Similar News