गाजियाबाद में पुलिस से बदमाश की मुठभेड़, दस हजार रुपये का इनामी वाहन चोर घायल

Update: 2019-09-02 15:26 GMT

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का ऑपरेशन क्लीन गाजियाबाद में लगातार जारी है। सोमवार शाम मसूरी पुलिस से मुठभेड़ में दस हजार रुपये का इनामी वाहन चोर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उसके कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की गई है।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि नाहल झील के पास शाम साढ़े सात बजे थाना मसूरी एसएचओ नरेश कुमार सिंह की टीम व अल्फा टीम संयुक्त रूप से चैकिंग कर रही थी । इसी दौरान बाइक सवार एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगा।

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा। पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम सिराज उर्फ सिराजुद्दीन पुत्र नसरू खान बताया है। वह बेहरामपुर थाना विजयनगर, गाजियाबाद का रहने वाला है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी ने बताया कि अभियुक्त थाना इंदिरापुरम के केस में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 10,000 रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से चोरी की बाइक, 315 बोर को तमंचा, तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।  बताया गया कि सिराज शातिर लुटेरा है। एऩसीआर में उसके खिलाफ वाहन चोरी के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News