गाजियाबाद में चैकिंग के दौरान दो बदमाशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़, 25000 हजार का इनामिया गिरफ्तार

Update: 2019-07-13 16:57 GMT

गाजियाबाद में चैकिंग के दौरान दो बदमाशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपए का ईनामी वांछित बदमाश गिरफ्तार हुआ. जिसके कब्जे से अवैध असलाह व 1 बाईक बरामद हुई.

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि यह मुठभेड़ थाना कविनगर व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने करीब 20:00 बजे डबल टंकी चौराहा बापूधाम रोड के पास चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार युवको रोकने का प्रयास किया गया. परंतु नहीं रुके भागने लगे पुलिस द्वारा पीछा करने पर बाइक सवार बदमाश द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया गय.  जिसकी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश नईम जो थाना कविनगर क्षेत्र में हुई लूट में वांछित व 25 हजार रुपये का ईनामी था के बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया है.

एसएसपी ने बताया कि जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है एक बदमाश मौके से फरार हो गया है.  जिसकी जानकारी की जा रही है. पुलिस मुठभेड़ में सिपाही संदीप मलिक भी हाथ में गोली लगने से घायल हुआ है जिनको उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, 3 खोका, 3 जिन्दा कारतूस व एक एफजेड मोटरसाइकिल बिना नम्बर बरामद हुई है. गिरफ्तार अभियुक्तों पर लूट/ डकैती/हत्या आदि के दर्जनों अभियोग पंजीकृत है. 

Tags:    

Similar News