ग़ाज़ियाबाद के कनावनी में पिछले 15 दिनों से बिजली से परेशान है निवासी, गाँव वालों ने विधायक पंकज सिंह के कार्यालय पहुंचकर की शिकायत

Update: 2022-04-24 12:57 GMT

गाजियाबाद : गाजियाबाद के ग्राम कानावनी रॉयल गार्डन कॉलोनी डूब क्षेत्र होने की वजह से पिछले 15 दिनों से लोग अंधेरे में अपना जीवन गुजार रहे हैं। आपको बता दें कि जिसको लेकर ग्राम कनावनी की विधानसभा नोएडा के विधायक पंकज सिंह के कार्यालय पहुंचे। 

जनता ने अपनी समस्या से अवगत कराया और बताया कि यहां अपने खून पसीने की कमाई से जमीन लेकर रजिस्ट्री वह दाखिल खारिज करवा कर मकान को बनवाया जिसके बाद 100 में से 20% घरों में मीटर लगे हुए हैं 80 परसेंट घरों में मीटर नहीं लगे आपको अवगत कराने की यहां पर प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ भी सभी को मिल चुका है। 

इसके बाद विधायक पंकज सिंह द्वारा नाली एवं सड़क का निर्माण भी कराया जिसमें कई करोड़ की लागत से ये तैयार हो रहे हैं इसके बावजूद हमें बिजली के समस्या से रूबरू होना पड़ता है फिलहाल 15 दिनों से बिना बिजली पानी की किल्लत से बच्चे पढ़ाई से जूझ रहे हैं। इसको देखते हुए 3 दिनों के लिए गाजियाबाद के डीएम से विधायक पंकज सिंह ने वार्ता करते हुए पानी के टैंकर देने का काम किया। जिसके बाद विधायक ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से फाइल पास हो चुकी है।  कैबिनेट की मीटिंग के बाद बिजली की समस्या का निर्णय लिया जाएगा। 

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि हमें बिजली की समस्या की वजह से बच्चों की पढ़ाई एवं पानी की समस्या को लेकर बहुत बड़ी परेशानी उठानी पड़ रही है जिसके कारण हम अपना गुजर-बसर नहीं कर पा रहे हैं हमने अपने खून पसीने की कमाई से जमीन लेकर रजिस्ट्री करवाई है और दाखिल खारिज करवाया है जिसके बाद हमें बिजली नहीं दी जा रही है फिलहाल हमें आश्वासन मिला है कि जल्द बिजली की समस्या से निजात विधायक पंकज सिंह दिलाएंगे। 

वहीं पीड़ित लोगों ने बताया कि बिजली की समस्या समय रहते पूरा नहीं किया गया तो प्रशासन एवं विधायक पंकज सिंह के कार्यालय पर एक बड़ा आंदोलन करने का ऐलान भी किया है

Tags:    

Similar News