गाजियाबाद में स्क्रैप कारोबारी से 44 लाख रुपये की लूट, डीसीपी नगर ने लूट का खुलासा जल्द किए जाने की कही बात

Update: 2022-12-20 06:57 GMT

गाजियाबाद कमिश्नरी बनने के बाद अभी पुलिस पूरी तरह कमिश्नरी सिस्टम को लागू नहीं कर पाई है। लेकिन चोर मौके की नजाकत भांप करके अपने जुगाड़ में लग गए है, देर रात इस तरह अज्ञात वाइक सवारों ने एक स्क्रैप व्यवसाई से रुपयों से भरा थैला झींन लिया और फरार हो गए। 

पुलिस के मुताबिक 19.दिसंबर को रात्रि लगभग 8.00 बजे थाना नन्दग्राम को यह सूचना मिली कि एक स्क्रैप कारोबारी फरमान दिल्ली से मुरादनगर घर जाते समय भट्टा नम्बर 5 के पास अज्ञात बाइक सवारों द्वारा उनका बैग छीन लिया गया है जिसमें लगभग 44 लाख रुपये होना बताया गया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर अज्ञात वाइक सवारों की तलाश में जुटी हुई है। 

डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल ने बताया कि बीती रात्रि लगभग 8.00 बजे थाना नन्दग्राम को यह सूचना मिली कि एक स्क्रैप कारोबारी से घर जाते समय भट्टा नम्बर 05 के पास अज्ञात बाइक सवारों द्वारा उनका बैग छीन लिया गया है जिसमें लगभग 44 लाख रुपये होना बताया गया । सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस व उच्चाधिकारीगण द्वारा मौके पर पहुँच कर जाँच पडताल की गई है । घटना के सम्बन्ध में थाना नन्दग्राम पर अभियोग पंजीकृत कर शीघ्र अनावरण हेतु टीमों का गठन किया गया है अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। 


Tags:    

Similar News