45 करोड रुपए से होगा लोनी का विकास : चैयरमेन रंजीता धामा

रंजीता धामा ने बताया कि लोनी नगरपालिका क्षेत्र मे जलभराव की समस्या को देखते हुये शासन की तरफ से 45 करोड रूपये की योजना को स्वीकृत किया गया है।

Update: 2018-10-04 10:42 GMT

सैयद अली मेहंदी की रिपोर्ट   

गाजियाबाद : भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका चैयरमेन रंजीता धामा एवं पूर्व चैयरमेन मनोज धामा ने अपने बहैटा स्थित कैंप कार्यालय पर संयुक्त रूप से कहा कि जल्दी लोनी की तस्वीर बदलने का काम शुरू किया जाएगा जिसके बाद दिल्ली से सटे लोनी में विकास की गंगा बहेगी।

रंजीता धामा ने बताया कि लोनी नगरपालिका क्षेत्र मे जलभराव की समस्या को देखते हुये शासन की तरफ से 45 करोड रूपये की योजना को स्वीकृत किया गया है।

लोनी नगर पालिका क्षेत्र के चार वार्डो बलराम नगर नाईपुरा आर्य नगर इन्द्रापुरी के विकास के लिए पास कराये गये है। जिससे इन चारो वार्डो की जल निकासी व विकास की योजना पर कार्य किया जायेगा।

प्रेस वार्ता मे उपस्थित जल विभाग के अधिकारी शिव कुमार ने बताया की जल निगम से 37 किलोमीटर की सीवर लाईन डाली जायेगी। जिनसे लोनी नगर पालिका के छ हजार छ सौ घर जोडे जायेंगे। पूर्व चैयरमेन मनोज धामा ने बताया कि शान्ति नगर नाले के लिए प्रयास जारी है।

नगर पालिका का प्रयास है बरसात बन्द होते ही नाले की जल निकासी पर कार्य किया जायेगा चाहे जरूरत पडने पर बल भी प्रयोग किये जायेगा। पुलिस प्रशासन की मदद भी ली जायेगी चैयरमैन रंजीता धामा जी ने बताया की चार चरण मे पैसा पास करा जल निकासी की समस्या से निदान कराया जायेगा जिसमे पहले चरण मे 45.75 करोड रूपये की डीपीआर बनकर गयी है। जिनमे से 7.5 करोड रूपये शासन से पास हो चुके है। अठारह महीने मे सीवर लाईन पर कार्य पूरा कराया जायेगा।

Similar News