गाजियाबाद में आरोपियों ने पीड़िता से उसका धर्म पूछने के बाद किया गैंगरेप

the accused gang-raped the victim after asking her religion In Ghaziabad

Update: 2023-12-04 12:39 GMT

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में हुए गैंगरेप के मामले का गाजियाबाद पुलिस ने खुलासा किया है। आरोपियों ने पीड़िता से उसका धर्म पूछनेके बाद गैंगरेप किया। लड़की के हिन्दू धर्म के होने के बाद आरोपी जुनैद, इमरान और चांद ने एक एक कर उसके साथ रेप किया । इस मामले में जुनैद नाम का एक रविवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया जा चुका था उसके दोनो पैरों में गोली लगी थी जबकि दूसरा आरोपी इमरान 6 घंटे के भीतर दूसरी मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया।

आपको बता दें की लड़की हिंदू धर्म से थी और आरोपी मुस्लिम धर्म से थे। गाजियाबाद में 30 नवंबर को हुए गैंगरेप में बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ है। गैंगरेप इसलिए किया गया क्योंकि वह हिंदू धर्म से थी। गाजियाबाद के डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि पीड़िता अपने महिला मित्र हिना के साथ थी तभी उसका दोस्त उसे स्कूटी सिखाने लगा, पीड़िता फोन और बात कर रही थी तभी आरोपियों ने उसे झाड़ी में दबोच लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया।

चांद ने पीड़िता की दोस्त से पूछा था लड़की का धर्म

गैंगरेप के एक आरोपी चांद ने पीड़िता की दोस्त हिना से उसके धर्म के बारे में पूछा जब लड़की ने अपना धर्म मुस्लिम बताया तो चांद ने उसे आश्वस्त किया कि वो उसके साथ कुछ भी गलत नही होने देगा। लिहाजा उन्होंने पीड़िता के साथ एक एक कर रेप किया । पुलिस की माने तो आरोपियों ने अपने दो दोस्तों हर्ष और सुल्तान को फोन कर मौके पर बुलाया लेकिन इसी बीच कार आ जाने के कारन वो डर कर मौके से भाग गए।

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी तक पहुँची पुलिस, ब्लैक हुडी ने खोला राज

गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और इस पूरे मामले की छानबीन शुरू की डीसीपी ने बताया कि ट्रोनिका सिटी के खानपुर गांव में लगे एक सीसीटीवी फुटेज ब्लैक हूडी पहने एक लड़का जाता दिखाई दिया पीड़िता ने अपने दिए गए बयान में आरोपी के होली के बारे में जानकारी दी थी जिसके आधार पर खुद लड़की ने उसकी सेवा की जिसके बाद आप ए को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया उसे पकड़े जाने के बाद ही उसने सभी की बारे में जानकारी दी और फिर अन्य आरोपी भी इसी निशान देही पर पकड़े गए हैं।

Tags:    

Similar News