गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Update: 2019-07-16 08:44 GMT

गाजियाबाद के साहिबाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में इसके पैर में गोली लगी है। इसके कब्जे से लूटी गई नगदी, अवैध पिस्टल, लूटे गए मोबाइल व स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की गई है।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि दस-12 दिन पहले मोहननगर में सवारियों को कार में बैठाकर ले जाने के बहाने लूटपाट की गई थी। विरोध करने पर मारपीट की गई और एक व्यक्ति से उसके एटीएम से पैसे भी निकलवाए गए थे। इस घटना में पुलिस को कार की जानकारी दी गई थी। पुलिस की जांच में कुछ नाम प्रकाश में आए थे और इनमें से एक पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

बताया गया कि आज सोमवार दोपहर करीब एक बजे पुलिस को वो संदिग्ध कार जाती दिखाई दी। पुलिस ने कार का पीछा किया तो कार चालक ने कार को करहेडा की तरफ मोड़ दिया। अपने आप को घिरता देख को छोड़ कर बदमाश गोली चलाते हुए भागने लगे। बदमाशों द्वारा की जा रही फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ कार्रवाई की एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा। उसके दो साथी भागने में कामयाब हो गए।

पुलिस ने घायल बदमाश को मोहननगर अस्पताल में भर्ती कराया है। इसका नाम मेहराज सुलेमान है और वह मेरठ का रहने वाला है। इसके दो साथियों के भी नाम पते मालूम पड़ गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। बताया गया कि ये सवारियों को अपनी टैक्सी कार में बैठाकर लूटपाट करते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटी गई नगदी, एक पिस्टल, कारतूस व स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है।

Tags:    

Similar News