पर्यावरण की शुद्धता है महामारी को हारने की गारंटी-संजीव शर्मा

Update: 2021-07-05 04:06 GMT

गाजियाबाद। भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और महामंत्री पप्पू पहलवान के नेतृत्व में गांधी नगर मंडल के वार्ड-12 के विभिन्न पार्कों में पौधारोपण का कार्यक्रम सम्पन्न किया गया। इस कार्यक्रम में मंडल के सभी पदाधिकारीगणों, सदस्यों के साथ-साथ महिलाओं-बच्चों एवं स्थानीय निवासियों ने भी बढ़चढ़ कर भाग लिया।

साथ ही सभी ने लगाए गए पौधों को संरक्षण देने एवं ध्यान रखने का संकल्प लिया।

महानगर अश्यक्ष संजीव शर्मा ने स्थानीय निवासियों से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर पौधे लगाने में अपना सहयोग करे क्योंकि पिछले दो तीन महीने मैं ऑक्सीजन की कमी से बहुत से लोगों ने अपने अपनों को खोया है।

उन्होंने इस कार्यक्रम के महानगर संयोजक एवं महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान की प्रशंसा करते हुए बताया कि पूरे गाजियाबाद महानगर में पौधारोपण का कार्य पूरे जोर-शोर से चलाया जा रहा है। नगर में चारो तरह पौधे लगाकर सभी को शुद्ध वायु मिल सके और हरियाली ही हरियाली रहे।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष दयानंद बंसल, कार्यक्रम के मण्डल संयोजक दीपक सिंह भाटी, सुभाष शर्मा, सुनील प्रताप सिंह, विपुल अग्रवाल, अजीत गौतम, निधी चौधरी, गौरव चौधरी, गरीश कुमार, राकेश काका, राजेश चौहान एवं मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल के साथ स्थानिय निवासी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News